दिल्ली

लक्ष्मी नगर में 62 लाख के पुराने 500 और 1000 के नोटों साथ एक शख्स गिरफ्तार

दिल्ली के लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क से दिल्ली पुलिस ने डॉ एजाज अहमद नाम के एक व्यक्ति को 500 और 1000 की पुरानी करेंसी के साथ गिरफ्तार किया है

राजधानी दिल्ली के लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क से दिल्ली पुलिस ने डॉ एजाज अहमद नाम के एक व्यक्ति को 500 और 1000 की पुरानी करेंसी के साथ गिरफ्तार किया है बताया जा रहा है कि उसके पास करीब 62 लाख रुपए की पुरानी करेंसी मिली है।

गिरफ्तार किये गए व्यक्ति से पूछताछ के दौरान पता चला की उसने 62 लाख की पुरानी करेंसी को 14 लाख रुपए की नई करेंसी से ख़रीदा है उसने पूछताछ में यह भी बताया कि उसने यह पुरानी करेंसी कई जगह से इकठी की है और करीब 20 लाख रुपए में इस करेंसी को आगे बेच देता।

आपको बता दें कि शकरपुर थाने की पुलिस ने भी इस मामले में करवाई की है लेकिन मामला संदिग्ध लगने के कारण देर रात को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और आईबी बुलाया गया था। अब पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पुरानी करेंसी को किस तरीके से मार्किट में बेचता था और इसका खरीदार कौन है।

Hair Crown Salon

ये भी पढ़े: दिल्ली में शुरू हुआ नया अंडर ब्रिज, 5 इलाको में जाने के लिए 4 लेन होगी सड़क

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button