दिल्ली

दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा गिरा, मौत की आशंका और दो घायल

जानकारी के चलते, गुरुवार को दिल्ली मेट्रो के गोकुलपुरी स्टेशन पर ही ये हादसा हुआ है और बताया जा रहा है कि स्टेशन का एक हिस्सा गिर गया।

हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है जहां बताया जा रहा है की गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक हिस्सा गिर गया। साथ ही इससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और हादसे में एक व्यक्ति की मौत की आशंका जताई जा रही है, जबकि मलबे में दब कर दो लोग घायल भी हुए हैं। फिलहाल, पुलिस अधिकारी मौके पर हैं और सड़क को बंद कर दिया गया है। वही दुर्घटना के बाद से इस लाइन में मेट्रो ट्रेन को फिलहाल सिंगल लाइन से संचालित किया जा रहा है।

जानकारी के चलते, गुरुवार को दिल्ली मेट्रो के गोकुलपुरी स्टेशन पर ही ये हादसा हुआ है और बताया जा रहा है कि स्टेशन का एक हिस्सा गिर गया। वही इसके मलबे की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई है, हालांकि अभी तक भी किसी अधिकारी द्वारा मौत की पुष्टि नहीं की गयी है। वहीं, दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आगे इस बारे में बताया जा रहा है कि सुबह करीब 11 बजे गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन की चारदीवारी (पूर्वी तरफ) का ही एक हिस्सा नीचे सड़क पर गिर गया और एक व्यक्ति मलबे में फंस गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य को भी मामूली चोटें आईं। पुलिस कर्मियों द्वारा कुछ लोगों की मदद से मलबे में फंसे व्यक्ति को भी बाहर निकाला और घटना के वक्त वह अपनी स्कूटी पर सवार थे। वही अब उन्हें GTB अस्पताल ले जाया गया है।

साथ ही इसके घायल लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है जिसमे आगे की जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही JCB और क्रेन की मदद से मलबा हटाया जा रहा है और स्थानीय पुलिस और मेट्रो कर्मचारी मौके पर मौजूद हो चुके हैं। वही इस मामले में कानून की संबंधित धाराओं के चलते मामला दर्ज किया जाएगा और आगे की जांच जारी है।

Khai-Lagai-Calculator

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button