अपराधदिल्ली

मीत नगर में चाकू घोंपकर किशोर की हत्या, एक सप्ताह पहले ही हुआ था झगड़ा

दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में एक मामूली सी बात पर सावन (17) की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई आरोपी ने नशे की हालत में उससे गाली-गलौज.

दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में एक मामूली सी बात पर सावन (17) की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। जांच में पुलिस को ये पता चला है कि एक सप्ताह पूर्व सावन का एक युवक से काफी झगड़ा हो गया था। आरोपी ने नशे की हालत में उससे गाली-गलौज की और मारपीट भी की थी। और बाद में उसे देख लेने की भी धमकी दी थी।

शुक्रवार को एक बार फिर से उसे धमकाया था। उसके बाद शनिवार को युवक ने सावन के पेट में चाकू घोंप दिया। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को परिवार वालो को सौंप दिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर उस आरोपी की पहचान करने का प्रयास भी कर रही है। आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों से भी पड़ताल की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, सावन अपने परिवार के साथ सी-ब्लॉक, मीत नगर में रहता था। उसके परिवार में मां राजेश देवी, भाई रवि के अलावा पांच बहनें भी हैं। छह साल पहले सावन के पिता मुकेश की किसी बीमारी के चलते मौत हो गई थी। उसके पिता एमसीडी में नौकरी करते थे, और उनके बदले पत्नी को एमसीडी में नौकरी मिल गई थी। रवि ने बताया कि शनिवार शाम करीब 5:30 बजे सावन अपने घर से घूमने की बात कर निकला था। जैसे ही वह सबोली हॉल्ट के पास पहुंचा तो आरोपी उसे वहाँ मिल गया।

उसके बाद मामूली कहासुनी के दौरान आरोपी ने सावन के पेट में बुरी तरह से चाकू मार दिया। उसके बाद राहगीरों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। फिर पुलिस ने सावन को जीटीबी अस्पताल में पहुंचाया, वहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें एक सप्ताह पूर्व सावन का उस आरोपी से झगड़ा हुआ था। उसके बाद मारपीट करने के बाद आरोपी ने सावन को खत्म करने की धमकी भी दी थी।

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े:  Apple के लिए खड़ी हुई अब नई मुसीबत, जब्त किये गए Iphone, जानें वज़ह

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button