दिल्ली

वसंत विहार में हुआ दर्दनाक हादसा, मलबे के साथ पानी से भरे गड्ढे में गिरे मजदूर

देश की राजधानी दिल्ली के वसंत विहार में कल से भारी बारिश होने की वजह से एक दर्दनाक हादसा हुआ। बता दे, यहां पर ब्लॉक बी में एक

देश की राजधानी दिल्ली के वसंत विहार में कल से भारी बारिश होने की वजह से एक दर्दनाक हादसा हुआ। बता दे, यहां पर ब्लॉक बी में एक निर्माणाधीन कंस्ट्रक्शन साइट पर सो रहे सभी मजदूर रात में भूस्खलन होने के कारन पानी के गड्ढे में गिर गए, जिनको तलाशने का काम अभी भी चल रहा है। मौके पर एनडीआरएफ, फायर ब्रिगेड की मजदूरों को ढूंढ़ने में लगी हुई हैं। गड्ढे से पानी निकालने के लिए पंप का भी इस्तेमाल किया गया है। मौके पर एंबुलेंस तथा डॉक्टर की भी टीम भी मौजूद है। 2 से 3 लोगों के गड्ढे में होने की उम्मीद है, जिनकी तलाश चल रही है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के अधिकारियों ने कहा कि दीवार गिरने की सुचना सुबह साढ़े पांच बजे मिली जिसके बाद दो दमकल गाड़ियों को वहां पर भेजा गया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कुछ श्रमिकों के मलबे में फंसे होने की उम्मीद है, पर अभी तक यह पता नहीं लगा कि कितने मजदूर उसमे फंसे हुए है। साथ ही उन्होंने कहा कि एनडीआरएफ, डीडीएमए, अलग नगर निकाय एजेंसी पुलिस के बचाव दल मौके पर मौजूद हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि श्रमिकों को बचाने के प्रयास चल रहा हैं। दिल्ली में वीरवार की देर रात से भारी बारिश चल रही है जिससे अलग-अलग इलाकों में पानी भराव हुआ है और सड़कों पर यातायात बाधित हो गया है।

 

Related Articles

Back to top button