मौजपुर में एक महिला की गला रेतकर हत्या, वारदात के बाद से पति फरार

पुलिस ने मृतक महिला के पति पर वारदात को अंजाम देने का शक जताया है दिल्ली पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर पति रोहन मलिक की तलाश कर रही है

राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके के मौजपुर में शनिवार की सुबह के वक्त 22 वर्ष की महिला फातिमा उर्फ जारा की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मृतिका के पड़ोसियों ने जब खून से लथपथ मृतिका महिला को देखा तो मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी।

घटना के बाद से मृतका का पति अभी तक फरार है। पुलिस ने मृतिका के पति पर वारदात को अंजाम देने का शक जताया है। दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के बाद मृतिका फातिमा के पति रोहन मलिक की तलाश में जुट गई है। एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और साथ में दिल्ली पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन के मुताबिक़ शनिवार सुबह करीब 8.48 बजे पुलिस को खबर मिली कि दिल्ली के मौजपुर इलाके में एक महिला का गला रेत दिया गया है। पुलिस की टीम मौजपुर विजय मोहल्ला, गली नंबर-13 स्थित मकान में मौके पर पहुंची।

पुलिस ने यहां आकर मौके पर देखा की यहां घर के अंदर फर्श पर एक महिला का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ मिला था। मृतिका के पड़ोसियों का कहना है कि करीब तीन महीने पहले ही पति-पत्नी ने यहां पर किराये का मकान लेकर रहना शुरू किया था और पति पत्नी अक्सर पड़ोसियों से मिलते-जुलते भी नहीं थे।

यह भी पढ़े: 30 करोड़ में सड़कों को विश्वस्तरीय बनाने के लिए दिल्ली सरकार ने दी मंजूरी

Exit mobile version