दिल्ली

दिल्ली के शास्त्री पार्क में युवक की चाकू से हत्या, पुलिस ने किया दावा

देश की राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क में गुरुवार की रात को एक युवक के ताबड़तोड़ चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी गयी है. यह हादसा

देश की राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क में गुरुवार की रात को एक युवक के ताबड़तोड़ चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी गयी है. यह हादसा कल रात 11 बजकर 45 मिनट का है. पीड़ित की शिनाख्त जौहर अब्बास से हुई है.

मृतक उत्तर पूर्व राजधानी के शास्त्री पार्क के बुलंद मस्जिद के नजदीक रहने वाला था. युवक पर ​बदमाशों ने चाकू से काफी बार किए. और इस हादसे में वह काफी घायल हुआ. हादसे के कुछ वक्त बाद ही उसने दम तोड़ दिया.

हत्या का केस दर्ज

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी के अनुसार, ‘हम हत्या के पीछे का कारन जांच चल रही हैं. मृतक की जेब में उसका फोन, पैसे तथा बाकि का अन्य सामान सही मिला है.’ शास्त्री पार्क थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. जॉय तिर्की ने इस बात का दावा किया ​है कि हत्या के मामले का खुलासा ​किया की हम शुक्रवार की शाम तक कर देंगे.

मामूली विवाद पर युवक की हत्या

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक मामूली विवाद के चलते 26 मार्च 2024 को एक 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हादसे में हमलावरों ने चांदनी चौक में कपड़े की दुकान पर काम करने वाले युवक के सीने में गोली मार दी.

थाना पुलिस ने इस मामले में कहा कि मुस्तकीम तथा उसका दोस्त सोहेल इशरत नाम की महिला के घर पर गए, जो सोहेल की पहली पत्नी है और एक बार में कार्य करती है. वहां वह यासीन से मिले, जिससे इशरत शादी करना चाहती थी. इशरत के घर पर मुस्तकीम और सोहेल का यासीन से विवाद हो गया. उन्होंने कहा कि बहस के चलते यासीन ने मुस्तकीम को गोली मार द।

Related Articles

Back to top button