दिल्ली

सीलमपुर में चाकू से मारकर युवक की हत्या, नहीं हुई मृतक की पहचान

देश की राजधानी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में जीटी रोड पर चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या की गई। मंगलवार की देर रात को इस वारदात

देश की राजधानी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में जीटी रोड पर चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या की गई। मंगलवार की देर रात को इस वारदात को अंजाम दिया गया। और अब अब तक मृतक की शिनाख्त नहीं की जा रही सकी है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है।

उधर, आभूषण की दुकान में लूटपाट के मामले में सोनिया विहार थाना पुलिस ने एक नाबालिग सहित 3 लोगों को पकड़ लिया है। आरोपितों में मुस्तफाबाद के रहने वाले निवासी जीशान तथा उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिला के रहने वाले मोहम्मद कासिम मौजूद हैं। पकड़े गए नाबालिग की आयु 17 साल है। इनके कब्जे से लूटी हुई चांदी की 20 चेन और एक ब्रेसलेट भी हासिल किया गया है।

एक सेमी आटोमैटिक पिस्टल और 5 कारतूस भी प्राप्त हुए हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपित मोहम्मद कासिम की मौत, लूटपाट, चोरी और झपटमारी के 14 मामलों में फंसा हुआ रहा है। वह हाल में जमानत पर जेल से बाहर आ रखा था। उत्तर पूर्वी जिला डीसीपी ने कहा कि सोनिया विहार ढाई पुश्ता के रहने वाले उत्तम कुमार की मकान के अंदर आभूषण की दुकान है।

शनिवार की दोपहर को करीब एक बजे हेलमेट लगाकर दो बदमाश अपने साथ एक दुकान में गए और पिस्तौल दिखाकर शोकेस में रखे हुए सोने, चांदी के आभूषण लूट ले गए थे। इस मामले में पुलिस टीम ने पहले आरोपित मोहम्मद कासिम को पकड़ किया। उससे पूछताछ के बाद सुराग मिलने उसके साथी जीशान और 17 साल के नाबालिग को दबोचा गया।

 

Related Articles

Back to top button