PM मोदी के खिलाफ आप ने 11 भाषाओं में जारी किये पोस्टर, तानाशाही का लगा आरोप

दिल्ली में अब आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री के खिलाफ 11 भाषाओं में कई पोस्टर जारी किए है अब भाजपा की पूरी तरह से अघोषित तानाशाही भी लागू ..

आप को बता दें राजधानी दिल्ली में अब आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री के खिलाफ 11 भाषाओं में कई पोस्टर जारी किए है। ये पोस्टर हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, मराठी, उड़िया, कन्नड़, उर्दू , बांग्ला, मलयालम, गुजराती और तेलुगु भाषाओं में ये तैयार कराए गए हैं। अब आम आदमी पार्टी 30 मार्च को ये पूरे देश में पोस्टर लगाएगी।

बता दें आप के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने ये भी कहा कि देश में अब भाजपा की पूरी तरह से अघोषित तानाशाही भी लागू हो चुकी है। और वह अब लोकतंत्र भी खत्म करने में लगी हुई है। साथ ही भाजपा चुनाव आयोग व सीबीआई-ईडी को भी अपने इशारे पर चलने को मजबूर कर रही है। और उनका काम केवल अब विपक्ष के नेताओं के खिलाफ उनके ऊपर फर्जी मुकदमे चलाकर उन्हें जेल के अंदर बंद करने तक ही सीमित रह गई है।

और साथ ही गोपाल राय ने ये भी कहा कि अब ये न्यायपालिका को भी पूरी तरह से कंट्रोल करने की भी कोशिश कर रही है, और वहीं वह राज्य सरकारों को भी स्वतंत्र रूप से अपना काम नहीं करने दे रही है, लेकिन अब ये देश और ये विपक्ष के नेता किसी भी तरह से इस षड्यंत्र व इन फर्जी एफआईआर से अब ये डरने वाले नहीं है।

ये भी पढ़े: आईपी कॉलेज में फेस्ट की एंट्री को लेकर हंगामा, छात्र हुए जख्मी, 7 लोग हिरासत में

Exit mobile version