दिल्लीदिल्ली एनसीआर

नोएडा एक्सप्रेस-वे पर फिर हुई दुर्घटना, कार पलटने से पांच लोग घायल

ग्रेटर नोएडा से दिल्ली जाने वाले एक्सप्रेसवे पर एक कार पलट गई है जिसमें सवार 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए है वहीं दो बसों में आपस में काफी भीषण.

आप को बता दें ग्रेटर नोएडा से दिल्ली जाने वाले एक्सप्रेसवे पर सेक्टर 129 के सामने एक कार बुरी तरह अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सवार 5 लोग सभी बुरी तरह से घायल हो गए है। और वहीं इससे पहले भी नोएडा एक्सप्रेस-वे पर दो बसों में भीषण टक्कर हो गई थी जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई थी और जबकि कई यात्री भी घायल हो गए है।

बता दें ग्रेटर नोएडा से दिल्ली जाने वाले एक्सप्रेसवे पर सेक्टर 129 के सामने एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई है जिसमें सवार 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए है। जिनको उन्ही के साथ दूसरी कार में मौजूद सभी परिजनों ने 2 लड़कों को मानव मित्तल व प्रशान्त को जेपी अस्पताल नोएडा में और 03 लड़कों को जिसमे गौरव शर्मा, अभिनव व साहिल को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

सभी की हालत एक सामान्य हैं। यह सभी लोग बुलंदशहर से दिल्ली एयरपोर्ट पर जा रहे थे। बता दें इससे पहले नोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर दो बसों में भी भीषण टक्कर हो गई थी। इसमें तीन यात्रियों की मोके पर ही मौत हो गई थी जबकि कई यात्री भी घायल हो गए थे जिसमे दो की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

ये सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर ही पहुंच गई थी। पुलिस की जानकारी के अनुसार बताया गया है कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर नॉलेज पार्क के पास ओवरटेक करने के चक्कर में दो बसों में आपस में काफी भीषण टक्कर हो गई है। जिसमें तीन यात्रियों की मौत भी हो गई। इस हादसे में लगभग 13 यात्रियों के घायल होने की खबर भी है।

इसके बाद यह सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर ही पहुंच गई थी।पुलिस ने बताया कि ये एक बस MP 04 PA 3243 मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली की ओर जा रही थी साथ ही दूसरी बस UP17 AT 6460 प्रतापगढ़ से आनंद विहार की तरफ जा रही थी। इस घटना की वजह से तीन लोगो की मृत्यु भी हो गई है।

इस भीषण टक्कर में घायल हुए तीन को तो यथार्थ अस्पताल जो की ग्रेटर नोएडा में है और बाकी 10 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें यातायात सुचारू रूप से भी संचालित है। इस मामले में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Accherishtey ये भी पढ़े: सुसाइड नोट में प्रेमिका ने बयां किया अपना दर्द, मेरी मौत का जिम्मेदार मंजीत..

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button