दिल्ली

AIIMS Nursing Strike: दिल्ली में मरीजों को हो सकती हैं दिक्कत, हड़ताल पर गई एम्स की नर्सेज

दिल्ली के AIIMS अस्पताल में मरीजों को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। नर्सेज यूनियन ने मंगलवार से अनिश्चिकालीन हड़ताल का एलान कर दिया है।

दिल्ली के AIIMS अस्पताल में मरीजों को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि नर्सेज यूनियन ने मंगलवार से अनिश्चिकालीन हड़ताल का एलान कर दिया है। एम्स नर्सेज यूनियन के अध्यक्ष और नर्सिंग अधिकारी हरीश कुमार काजला को ससपेंड करने के विरुद्ध में नर्सेज यूनियन ने हड़ताल का एलान कर दिया है।

आपको बता दें कि नर्सेज यूनियन का कहना है कि एम्स ने कभी भी नर्सो की सुरक्षा पर बात नहीं की। वही जब कोई आवाज उठता हैं, तो उसे बेवजह निलंबित कर दिया जाता हैं। इस लिए जब तक हरीश कुमार को दिया गया ससपेंड का फैसला और अन्य अधिकारियों एव ऑपरेशन थिएटर के मुख्य नर्सो को दिए गए नोटिस वापस नहीं लिए जाते तब तक यह हड़ताल जारी रहेगी।

जानकारी के लिए बता दें रविवार को एम्स में ऑपरेशन थिएटर बंद करवाने और 50 से ज्यादा ऑपरेशन रद्द होने के कारण सोमवार को प्रशाशन सख्त हो गया। जिसके बाद सोमवार को नर्सेज यूनियन के अध्यक्ष और नर्सिंग अधिकारी हरीश कुमार काजला को ससपेंड कर दिया गया। वही यह भी कहा गया कि निलंबन के दौरान हरीश कुमार एम्स प्रशाशन की अनुमति के बिना मुख्यालय नहीं छोड़ेगे।

Tax Partner

ये भी पढ़े: दिल्ली में संक्रमण दर 6 के पार, जानें पिछले 24 घंटो का हाल 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button