दिल्लीसाउथ दिल्ली

दक्षिणी निगम की सारी मास की दुकाने आज से हुई बंद, महौपार ने दिया आदेश

मास की दुकानों को पूरी तरह बंद कराने के आदेश दिए गए है और यह आदेश दक्षिणी नगर निगम में अभी लागू होते देखा गया है। जहां आज से ही इसमें सकती से काम चालू हो गया है।

नवरात्रे और रमजान के पवित्र दिनों में बड़ी खबर सामने आयी है जहां मास की दुकानों को पूरी तरह बंद कराने के आदेश दिए गए है और यह आदेश दक्षिणी नगर निगम में अभी लागू होते देखा गया है। जहां आज से ही इसमें सकती से काम चालू हो गया है।

दक्षिणी नगर निगम के महौपार मुकेश सूर्यान कल यानी सोमवार को इसकी जानकारी दी जिसमे उन्होंने बताया की इस नवरात्रे और रमजान के दिनों में कोई ज्यादातर मास का सेवन नहीं करता है बल्कि प्याज और लहसन तक नहीं खाते । ऐसे में फिर उनके पास नागरिको के पत्र भी आए थे की धार्मिक स्थानों के आस पास वाले मास की दुकानों को बंद करा दिया जाए। लेकिन मुकेश सूर्यान ने सभी अपने निगम की मास की दुकानों को बंद कराने का आर्डर दे दिया। साथ ही इसको ना मानने वाले लोगो को चालान भरना होगा ।

इतना ही मुकेश जी का यह भी कहना है कि मास के दुकानो के लिए लाइसेंस कि भी निति शुरू करनी होगी जिसमे कि साफ़ लिखा होगा कि नवरात्रो के चलते दक्षिणी निगम कि मास कि दुकाने सारी बंद रहेगी। साथ ही उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर नवरात्रो में शराब कि दूकान बंद और उसमे दी गयी छूट वापस लेने का अनुरोध किया है।

Insta loan services
ये भी पढ़े: काम की बात: जानें क्या पैन कार्ड के जरिए आपके साथ FRAUD तो नहीं हो रहा?

 

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

वन कमेंट

Leave a Reply

Back to top button