अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

तलाक लेने से नाराज युवक ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से हमला

राजधानी दिल्ली में एक युवक ने महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया महिला गंभीर रूप से घायल हो गई बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने नशे...

राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में पत्नी के कोर्ट में तलाक लेने से नाराज एक युवक ने नशे में धुत होकर अपनी पूर्व पत्नी पर हमला कर दिया। आरोपी पूर्व पत्नी के घर पहुंचा और वहां उसके साथ गाली-गलौज करने लग गया। जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने अचानक से धारदार हथियार से अपनी पूर्व पत्नी के पेट में हमला कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गंभीर हालत में पीड़िता 27 साल की पीड़ित वर्षा को नजदीकी जीटीबी हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां पीड़ित का इलाज जारी है। स्थानीय पुलिस ने पीड़िता का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की मदद से मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार पीड़ित वर्षा अपने परिवार के साथ ई-ब्लॉक सीमापुरी इलाके में रहती है। लगभग एक वर्ष पहले वर्षा ने शेख आजाद नाम के युवक से शादी की थी। लेकिन शादी के बाद से दोनों के बीच में विवाद रहने लगा। दोनों के बिच लड़ाई झगड़ा बढ़ा तो मामला अदालत में पहुंचा। करीब पांच महीने पहले सहमति से दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया और इसके बाद वर्षा ने अपने माता-पिता के घर पर रहना शुरू कर दिया।

आरोप है रविवार की दोपहर के वक्त पीड़ित वर्षा अपने घर पर मौजूद थी। इस दौरान आरोपी पूर्व पति वहां पर पहुंचा। आरोपी ने आते ही वर्षा से गाली-गलौज शुरू कर दी। आरोपी पूर्व पति का कहना था कि वर्षा का किसी और से चक्कर था। इसलिए उसने वर्षा से तलाक लिया। यह कहकर आरोपी ने धारदार हथियार निकालकर अपनी पूर्व पत्नी पर हमला कर दिया। कई वारकर आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पूर्व पति शेख आजाद की तलाश कर रही है।

Hair Crown

यह भी पढ़े: मैट्रिमोनियल साइट पर महिला को शादी के सपने दिखा लगाया लाखों का चुना

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button