अपराधदिल्ली

अंजलि के परिजन थाने के बाहर बैठे धरने पर, मामा ने लगाए ये गंभीर आरोप

कंझावला कांड में अंजलि की मौत के मामले में अब परिजन व रिश्तेदार और कुछ अन्य लोग सुल्तान पूरी थाने के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।...

दिल्ली के कंझावला कांड में कार की चपेट में आकर अपनी जान गंवाने वाली अंजलि की मौत के मामले में अब सभी परिजन व रिश्तेदार और कुछ अन्य लोग न्याय की मांग को लेकर सुल्तान पूरी थाने के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।

मृतका अंजलि के मामा ने कहा है कि SHO ने कहा कि वह हमें अब डीसीपी से बात करवाएंगे और इस मामले में धारा 302(हत्या) दर्ज करना उनके हाथ में नहीं बल्कि वहाँ के बड़े अफसरों के हाथ में है। अंजलि के मामा का ये कहना है कि अभी जांच जारी है। और अब हम ये चाहते हैं कि जब उन सब आरोपी ने ये अपराध कबूल कर लिया है तो पुलिस अब और क्या देखना चाहती है।

बता दें इससे पहले, अदालत ने कंझावला काण्ड के मामले में इस सोमवार को छह आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है। पूछताछ के दौरान ये पता लगा की उन आरोपियों को पता था कि पीड़ित अंजलि का शव पहियों के नीचे घसीटा जा रहा था है। लेकिन सरकारी वकील ने उन दोनों आरोपियों की पहचान का खुलासा अभी भी नहीं किया, जो पहियों के नीचे क्या फ़सा है, इसे देखने के लिए जो कार से उतरे थे।

जांच अधिकारी ने अदालत को बताया कि सीसीटीवी फुटेज प्राप्त किए जा रहे हैं। कार द्वारा लिया गया मार्ग स्थापित किया जा रहा है और लगभग 20 गवाहों ने अपने बयान दर्ज किए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एक नया गवाह जो दुर्घटनास्थल से लगभग 100 मीटर की दूरी पर था, जांच में शामिल हो गया है।

बता दें पुलिस ने इस मामले में शुरुआत के दिनों में दीपक खन्ना, अमित खन्ना, मिथुन, कृष्ण और मनोज मित्तल को गिरफ्तार कर लिया गया था उनकी तीन दिन की पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने पर, अब अदालत ने गुरुवार को उनकी हिरासत की अवधि और चार दिनों के लिए बढ़ा दी थी। पुलिस ने बाद में आशुतोष को पकड़ा जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया और तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Tez Tarrar Appये भी पढ़े:  फ्लाइट में नशेड़ियों ने किया हंगामा, कैप्टन और एयर होस्टेस से की बदसलूकी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button