दिल्लीदिल्ली एनसीआर

MCD चुनावों को देखते हुए ड्राई डे की घोषणा, नहीं मिलेगी कल से लेकर रविवार तक शराब

कल चुनाव प्रचार का वक्त खत्म होने से लेकर रविवार को वोटिंग होने तक नहीं मिलेगी शराब, वोटों की गिनती वाले दिन 7 दिसंबर को भी रहेगा ड्राई डे

देश की राजधानी दिल्ली में शराब पीने वालो के लिए बुरी खबर सामने आयी है जहां तीन दिनों तक शराब की दुकानें बंद रहेंगी। ये MCD चुनावो को देखते हुए लाया गया है क्योकि 4 दिसंबर को दिल्ली में नगर निगम (MCD) के चुनाव होंगे। इसके चलते 2, 3 और 4 दिसंबर को पूरी दिल्ली में शराब की दुकानें नहीं खुलेंगी। इतना ही नहीं दुकानों के साथ होटल और बार में भी शराब नहीं मिलेगी। ऐसे में अगर कोई इस आदेश का उल्लंघन करता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कल से शराब बिक्री बंद

रिपोर्ट्स के अनुसार शराब की बिक्री अब 2 दिसंबर की शाम 5 बजे बंद हो जाएगी और 4 नवंबर की शाम पांच बजे तक वोटिंग खत्म होने तक चलेगी। ऐसे में अधिकारियों का कहना है कि शराब की दुकान, रेस्तरां, होटल और बार भी इन दिन शराब नहीं परोस सकते हैं। शारब को लेने के लिए कई लोग ड्राई डे के दौरान दिल्ली से सटे नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुरुग्राम जाते हैं तो इनके लिए दिल्ली की सीमाओं पर सख्त चेकिंग की जाएगी।

Accherishtey ये भी पढ़े: अब दिल्ली में बड़ा सकेंगे मकान की एक और मंजिल, MCD ने दी मंजू

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button