दिल्ली

क्या आप देखने जा रहे है दिल्ली में होने वाला IND vs SA का मैच? DMRC दें रही है यह सुविधा

दिल्ली में अरुण जेटली स्टेडियम में गुरूवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच होने वाला है, जिसके चलते मेट्रो की सुविधा बढ़ाई जा रही है

दिल्ली में होने वाले इंडिया और साउथ अफ्रीका के मैच के दौरान वापस आते समय दिल्ली मेट्रो ने रात का समय एक दिन के लिए बदल दिया है। जिससे आते समय लोगों को मेट्रो की सुविधा मिल सके।

बता दें कि दिल्ली में अरुण जेटली स्टेडियम (फिरोजशाह कोटला ग्राउंड) में गुरूवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 क्रिकेट मैच होने वाला है। जिसके चलते दर्शको को आते समय मेट्रो से सफर करने कि सुविधा दिल्ली मेट्रो द्वारा दी जा रही है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के मुताबिक, इस दौरान एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन को छोड़कर बाकि सभी लाइनों पर आखिरी मेट्रो के परिचालन समय को आगे बढ़ाया गया है।

जानिए अपने रूट का समय

हालाँकि, यह स्टेडियम वॉयलेट लाइन के दिल्ली गेट और आईटीओ मेट्रो स्टेशनों के काफी नजदीक है। ग्रे लाइन पर द्वारका से आखिरी मेट्रो रात एक बजे ढांसा बस स्टैंड के लिए रवाना होगी। रेड लाइन पर नया बस अड्डा से रात 11.50 बजे और रिठाला से रात 12 बजे आखिरी मेट्रो रवाना होगी।

ग्रीन लाइन पर कीर्ति नगर से आखिरी मेट्रो रात 12.30 बजे और इंद्रलोक से 12.20 पर रवाना होगी। उसी के साथ ब्रिगेडियर होशियार सिंह से कीर्ति नगर रात 11.35 और इंद्रलोक के लिए रात 11.30 बजे आखिरी मेट्रो जाएगी।

कश्मीरी गेट से मध्यरात्रि रात 12 बजे आखिरी मेट्रो रवाना होगी, जबकि राजा नाहर सिंह से रात 10.55 पर रवाना होगी। पिंक लाइन पर मजलिस पार्क और शिव विहार से रात 11.40 बजे आखिरी मेट्रो रवाना होगी। मजेंटा लाइन पर रात 12.40 बजे रवाना होगी, लेकिन बॉटेनिकल गार्डन से आखिरी मेट्रो 12.30 बजे रवाना होगी।

ब्लू लाइन पर नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से रात 11.25, वैशाली से 11.30, द्वारका सेक्टर-21 से नोएडा के लिए रात 11.10, वैशाली के लिए 11.20 बजे आखिरी मेट्रो जाएगी।

Insta loan services
यह भी पढ़े: अब कोई भी गाड़ी ट्रैफिक पुलिस द्वारा नहीं रोकी जाएगी, जारी हुए नए आदेश

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button