दिल्लीवेस्ट दिल्ली

Parking को लेकर हुई बहस, तो पड़ोसी सर फोड़ कर हुआ फ़रार

दिल्ली में अब अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वह दिन दिहाड़े किसी के भी घर में घुसकर किसी भी तरह का अपराध करने से पीछे नहीं हटते।

दिल्ली में अब अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वह दिन दिहाड़े किसी के भी घर में घुसकर किसी भी तरह का अपराध करने से पीछे नहीं हटते। हाल ही में ऐसा एक हादसा दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में देखने मिला हैं।

जहा पार्किंग जैसे छोटे मुद्दे पर एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी के ऊपर जान लेवा हमला करने से पहले तिनका भर नहीं सोचा। पीड़ित ने अपराधी को पार्किंग में अपनी गाड़ी खड़ी करने से मना किया तो वह पीड़ित के घर पर गुंडे लेकर पहुँच गया।

जैसे ही पीड़ित ने दरवाज़ा खोला आरोपी व उसके गुंडो ने उसे ताबड़ तोड़ मारना चालू कर दिया। आपको बता दे इस पूरी घटना में पीड़ित को गहरी चोट आई है। उनके सर पर 6 टांके आये हैं। उन्हें इतना मारा गया कि उनका दांत टूट गया साथ ही उनका तलवा भी तोड़ा गया हैं।

Insta loan services

हमारी जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने उसी दिन अपनी FIR दर्ज करवाई थी। परंतु उनका कहना हैं कि उनकी शिकायत पर पुलिस द्वारा कोई कठोर कदम नहीं उठाया गया। उनके अनुसार आरोपी को इस वक़्त सलाखों के पीछे होना चाइए परंतु वह तो फरार हैं।

ये भी पढ़े: दिल्ली में घर – घर सीवर का पानी दे रही केजरीवाल सरकार

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button