अपराधदिल्लीसेंट्रल दिल्ली

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा में तैनात ASI की संदिग्ध हालात में मौत

शनिवार दोपहर मीर दर्द रोड स्थित अपने घर में एएसआई यूनुस खान मृत अवस्था में मिले और पास ही उनके दो और तीन साल के दो मासूम सो रहे थे।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा में तैनात 46 वर्ष के ASI यूनुस खान की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। शनिवार दोपहर के वक्त मीर दर्द रोड स्थित यूनुस खान अपने घर में मृत अवस्था में मिले। पास ही उनके दो और तीन साल के दो मासूम बच्चे सो रहे थे।

आईपी एस्टेट थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ASI यूनुस खान अपनी 30 वर्ष की दूसरी पत्नी हीना खान और तीन बच्चों के साथ मीर दर्द रोड इलाके में रहते थे।

हीना खान ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात उनके पति यूनुस दोनों बच्चों के साथ घर में ही मौजूद थे और हीना खान छह साल की बेटी को लेकर अपने मायके गई थी। शनिवार को हीना खान ने पति यूनुस खान को फोन किया, मगर यूनुस खान ने फोन नहीं उठाया। जब कोई जवाब नहीं मिला तो वह घर आ गई। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला।

उसके बाद पड़ोसियों की मदद लेकर दरवाजे को खोला गया। कमरे में ASI यूनुस मृत पड़े थे। दोनों मासूम बच्चे अपने पिता यूनुस खान के शव के पास सो रहे थे। छानबीन करने के बाद पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक यूनुस के शरीर पर कोई भी बाहरी चोट के निशान नहीं हैं। ASI यूनुस खान मूलत: मेवात हरियाणा के रहने वाले थे। उनकी पहली पत्नी व बच्चे मेवात में रहते हैं और यूनुस खान अपनी दूसरी पत्नी व बच्चों के साथ यहां रहते थे। ASI यूनुस खान कमला मार्केट स्थित अपराध शाखा के कार्यालय में तैनात थे।

Aadhya technology

यह भी पढ़े: शालीमार गार्डन में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नौ गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button