अपराधदिल्लीवेस्ट दिल्ली

मुंडका इलाके में हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 लोगों की मौत

मृतक के भाई का कहना है कि मेरे भाई के साथ दो बुजुर्ग लोग बैठे हुए थे, जिनमें से मेरे भाई सहित दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई है

दिल्ली के मुंडका में बक्करवाला स्थित जेजे कॉलोनी इलाके में सोमवार रात अज्ञात हमलावरों ने 2 लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी। मृतकों की पहचान 48 वर्ष के जोगिंद्र मलिक व 60 वर्षीय मंगल के रूप में हुई है।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला की इस हत्याकांड के पीछे सट्टे से जुड़े लोगों का हाथ होने की बात सामने आई है। पुलिस के अनुसार जोगिंद्र कॉलोनी में सट्टे के अड्डे पर पर्ची लिखने का काम करता था। इसके लिए जोगिंद्र ने वहां एक दुकान भी किराए पर ली हुई थी।

जोगिंद्र सोमवार देर रात खाना खाने के बाद अपने घर जा रहा था, तभी वहां मंगल भी आ गया। दोनों वहां बैठकर बातें करने लग गए, तभी हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। इस फायरिंग में जोगिंद्र व मंगल गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उन्हें पास ही स्थित सहगल हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार जोगिंद्र के परिवार में पत्नी पूनम के अलावा एक बेटी व दो बेटे हैं। वहीं मंगल के परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। पुलिस के मुताबिक़ हमलावरों ने अपने मुंह ढके हुए थे, जिसकी वजह से अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने हमलावरों की धरपकड़ के लिए कई टीमें बनाई हैं और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं

Hair Crown Salon

यह भी पढ़े: मंगोलपुरी इलाके में लड़की को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकू मार कर हत्या

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button