ईस्ट दिल्लीदिल्लीराजनीति

BJP और AAP पार्टी के बीच संसद में चले लात घूसे, देखे वीडियो

मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान पर बात शुरू हुई और मारपीट में तब्दील हो गयी।

कश्मीर फाइल्स फिल्म के चलते बहुत सी खबरे सामने आ रही है, अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के नेताओ के बीच हाथापाई होते हुए देखने को मिली। इस बार भी मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान पर बात शुरू हुई और मारपीट में तब्दील हो गयी।

कल हुई पूर्वी दिल्ली नगर निगम ( EDMC) कि बैठक में आम आदमी पार्टी ( AAP ) और बीजेपी ( BJP ) के बीच कश्मीर फाइल्स मूवी के बयान पर बहस हुई और उसी के चलते नेताओ के बीच हाथापाई देखी गयी जिसकी वीडियो भी सामने आयी है कि कैसे वह दोनों पार्टी एक दुसरे पर हमला कर रही है। इसकी शुरुवात हुई जब बीजेपी के नेता सदन कि बैठक में आप से माफ़ी मांगने का पक्ष रख रही थी।

आपको बता दे कि इस सदन कि शुरुवात बुजुर्ग नेता और स्थनीय समिति के पूर्व चेयरमेन ईश्वरी दस महाराज के निधन के चलती हुई थी। लेकिन ईडीएमसी स्‍थायी समिति के अध्‍यक्ष बीरसिंह पंवार का कहना था कि उसी के तुरंत बाद आप के नेताओ ने आरोप लगाना शुरू कर दिए और उनका कहना था कि दिल्‍ली बीजेपी प्रमुख आदर्श गुप्ता ने आप पार्टी पर गलत आरोप लगाए है जो कि कश्मीर फाइल्स कि मूवी से सम्बंधित थे।

आखिर में दोनों ही पार्टियों ने मर्यादाओ का उलंघन करके हाथापाई शुरू करी जिस से वहा का माहौल खराब होता गया।

Hair Crown

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button