दिल्ली

दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, राजधानी में स्टेडियम रात 10 बजे तक खुले रहेंगे

राजधानी दिल्ली में खिलाडियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। सभी स्टेडियम खिलाडियों के लिए रात 10 बजे तक खुले रहेंगे।

राजधानी दिल्ली में खिलाडियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निर्देश दिए है। इसके तहत सभी स्टेडियम खिलाडियों के लिए रात 10 बजे तक खुले रहेंगे। मुख्यमंत्री केजरीवाल के इस आदेश के बाद अब खिलाडी ज्यादा देर तक अभ्यास कर सकते है।

बता दें कि इस बात को लेकर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि समाचार रिपोर्टों ने हमारे ध्यान में लाया है कि कुछ खेल सुविधाओं को जल्दी बंद किया जा रहा है जिससे खिलाड़ियों को देर रात तक खेलने में असुविधा हो रही है। दिल्ली सरकार ने सभी खेल सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुली रखने का निर्देश दिया है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में खिलाडियों को काफी दिक्कत हो रही थी। खिलाडियों और कोच की शिकायत थी कि 7 बजे तक अभ्यास करने का समय मिलता था। ऐसा इसलिए क्युकि आधे घंटे बाद IAS अफसर अपने कुत्ते को घुमाने के लिए लाता था। इस घटना के सामने आने के बाद दिल्ली सरकार पर कई सवाल उठे। जिसके बाद आज यानी 26 मई से स्टेडियम रात 10 बजे तक खुले रहेंगे।

Tax Partnerये भी पढ़े: भीषण गर्मी के बीच, दिल्ली सरकार ने स्कूलों के लिए जारी करें निर्देश 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button