दिल्लीराजनीति

बीजेपी प्रभाकारी और जम्मू कश्मीर के पूर्व नेता आशीष सूद ने मनाया अपना जन्मदिन

आज भारतीय जनता पार्टी के सह प्रभाकारी और जम्मू कश्मीर के पूर्व नेता आशीष सूद का जनमदिन है. जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने एक पार्टी रखी

आज भारतीय जनता पार्टी के सह प्रभाकारी और जम्मू कश्मीर के पूर्व नेता आशीष सूद का जन्मदिन है. जानकारी के मुताबिक, जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने एक पार्टी रखी, उस पार्टी में आम और खास दोनों तबके के लोग नज़र आए हैं.

खबर के मुताबिक, पार्टी में आशीष सूद की पत्नी समेत कई सहकर्मी शामिल हुए ,मेहमानों की शिरकत के बाद केक कटिंग की गई . आपको बता दें कि जन्मदिन के अवसर पर आशीष सूद की तरफ के सभी लोगों के लिए भोजन का प्रबंध किया गया था, साथ ही सभी को मिठाइयां भी बाटी गई थी.

आशीष सूद की बात की जाए तो यह चेयरपर्सन ऑफ़ एजुकेशन कमिटी भी रह चुके हैं. बता दें कि इन दिनों यह जनकपुरी इलाके में ज़ोरो शोरो से काम कर रहे हैं.

अगर बात करें आशीष सूद के कामों की तो इन्होने जनकपुरी की सड़को पर स्ट्रीट लाइट लगवाई है, महिलाओ और बच्चों की सुरक्षा का पूरा ध्यान भी रखा है ,वरिष्ठ लोगो को इन्होने तीर्थ यात्रा पर भेजने में सहायता की है. साथ ही इन्होने कई बार फ्री डाइबिटीज़ चेकअप का आयोजन भी करवाया है. इतना ही नहीं बल्कि आशीष सूद ने नीव लेनोवो टैब योजना जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स भी लॉन्च किए हैं.

Aadhya technology

ये भी पढ़े: दिल्ली फिर एक बार हुई शर्मसार, दिल्ली डिफेन्स सर्विसिस की महिला कर्मचारी की हत्या

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button