दिल्लीदिल्ली एनसीआर

BMW ने Wagonr को मारी ऐसी टक्कर की फुटपाथ पर सो रहे 2 बच्चों की मौत

दिल्ली में एक दर्दनाक घटना हुई जहां एक BMW ड्राइवर ने Wagonr गाड़ी को टक्कर मारी जिसकी वजह से 2 बच्चों की मौत हो गयी

दिल्ली में एक दर्दनाक घटना हुई जहां एक गाड़ी के टक्कर लगने की वजह से मासूम बच्चों की जान चली गयी। यह घटना दक्षिण पूर्वी दिल्ली की है जहां एक BMW ड्राइवर ने Wagonr गाड़ी को टक्कर मारी जिसकी वजह से वो फुटपाथ के लोगों पर चढ़ गयी जिसकी वजह से 2 बच्चों की मौत हो गयी।

बता दें कि यह घटना 10 जून को हुई जहां मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना को देखा और बताया कि तेज रफ्तार BMW कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि सड़क किनारे सो रहे लोगों पर पलट गई जिसमे 2 बच्चों कि मौत हो गयी और 8 लोगों घायल हो गए। आरोपी कि पहचान के बाद पता चला कि वो निर्माण विहार निवासी है और उसका नोएडा में कपड़ों का कारोबार है। लेकिन पुलिस की छानबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिसकी उम्र 27 साल है और इस घटना के बाद वो फरार भी हो गया था।

WagonR ड्राइवर ने बताया कि सुबह 4:30 बजे वो सम्राट होटल से सूर्य होटल की तरफ जा रहे थे तभी एक काले रंग की BMW ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी कार पलटी गई और फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर जा गिरी।

पुलिस कि जानकारी के अनुसार आरोपी के चाचा ने अभी थोड़े दिन पहले नयी BMW ली थी जिसके चलते आरोपी उसकी टेस्ट ड्राइव लेने गाड़ी लेकर निकला था, लेकिन रफ्तार ज्यादा होने के कारण से कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और उसने खड़ी वैगन आर कार को जबरदस्त तरीके से टक्कर मार दी।

Tez Tarrar App
यह भी पढ़े: दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में गिरी इमारत, एक मासूम ने दम तोड़ा

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button