अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

दो बहनों से छेड़छाड़ और मारपीट करने वाला ‘बॉक्सर’ पांच माह बाद गिरफ्तार

आरोपी ‘बॉक्सर’ का इलाके में इतना ज्यादा दबदबा है कि घटना के वक्त आरोपी दोनों बहनों के साथ बदसलूकी करता रहा, लेकिन किसी ने भी दोनों को बहनों..

राजधानी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में दो बहनों से बीच सड़क पर छेड़छाड़ व मारपीट करने के आरोपी बॉक्सर को पुलिस ने पांच महीने बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 27 वर्ष का कुलदीप उर्फ बॉक्सर के रूप में हुई है। आरोपी का इलाके में इतना ज्यादा दबदबा है कि घटना के वक्त आरोपी दोनों बहनों के साथ बदसलूकी करता रहा, लेकिन किसी ने भी दोनों बहनों को बचाने की कोशिश नहीं की।

पुलिस ने लोगों का डर निकालने के लिए आरोपी बॉक्सर को गिरफ्तार कर घटनास्थल पर लाई। पुलिस ने यहां लोगों से कहा कि इससे बिलकुल भी डरने की जरूरत नहीं है। अगर कोई भी ऐसी वारदात को अंजाम देता है तो तुरंत आप पुलिस को सुचना दें। पुलिस के अनुसार, 23 वर्ष की युवती अपने परिवार के साथ खजूरी इलाके में रहती है।

दस मई को वह अपनी छोटी बहन को परीक्षा केंद्र लेकर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में आरोपी बॉक्सर ने दोनों बहनों को रोक लिया। आरोपी बॉक्सर ने युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। छोटी बहन ने बड़ी बहन को बचाने का प्रयास किया तो आरोपी बॉक्सर ने पिटाई कर दी। इस दौरान दोनों बहनें मदद के लिए चिल्लाने लगी, लेकिन कोई भी व्यक्ति मदद करने के लिए आगे नहीं आया।

आरोपी काफी वक्त से युवती का पीछा कर रहा था। पीड़िता के शिकायत देने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की, लेकिन आरोपी बॉक्सर हर बार पुलिस को चकमा देता रहा। इस दौरान शुक्रवार को पुलिस ने एक जानकारी के बाद आरोपी बॉक्सर को खजूरी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Hair Crown Salon

यह भी पढ़े: रिटायर्ड हवलदार बनकर आया था नकली SHO, पुलिस ने दबोचा

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button