दिल्ली

जंतर-मंतर के प्रदर्शन पर पहुंची वृंदा करात, बजरंग पूनिया ने कहा यहां नेतागिरी न करें

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष के खिलाफ जंतर-मंतर पर अभी भी पहलवानों का प्रदर्शन जारी है।और उनका कहना है की संघ के अध्यक्ष के खिलाफ सख्त...

आप को बता दें जंतर-मंतर पर चल रहे पहलवानों के प्रदर्शन में दूसरे दिन में अब राजनीतिक दलों के नेता भी वहाँ पर पहुंच रहे हैं, लेकिन पहलवानों ने उनसे साफ-साफ कह दिया है कि यह लड़ाई केवल उनकी अपनी है और वह इसे खुद ही लड़ेंगे।

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष के खिलाफ जंतर-मंतर पर अभी भी पहलवानों का प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी है।और आज सभी पहलवान अपनी-अपनी बात रख रहे हैं। उन सब का ये ही कहना है की संघ के अध्यक्ष के खिलाफ सख्त कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

और यहां सुबह से ही राजनीतिक दलों के नेता भी पहुंच रहे हैं लेकिन पहलवानों ने उनसे भी किनारा कर लिया है। बता दें लेफ्ट की नेता वृंदा करात भी आज जंतर-मंतर पर पहुंची लेकिन पहलवान बजरंग पूनिया ने भी उनके आगे हाथ जोड़कर कहा है कि आप मंच पर न आएं।

अब हम अपनी लड़ाई का राजनीतिकरण नहीं करना चाहते है, इसलिए आप यहाँ पर आके नेतागिरी न करें। और इससे पहले भी ओलंपियन और भाजपा की नेता बबीता फोगाट भी यहां पर पहुंची और इन पहलवानों से बात की। उन्होंने ये भरोसा दिलाया है कि सरकार सब पहलवानों के साथ ही है।

और बबीता ने ये भी कहा है की , मेरी कोशिश ये है कि मैं आज ही कोई समाधान करवा दूं। और ये कोई छोटी चीज नहीं है, धुआं वहीं पर उठता है जहां पर आग लगी होती है। और मैं पूरा भरोसा दिलाती हूं कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जायेगी। और वहीं बजरंग पूनिया ने आज ये भी यहां कहा है कि, हम सरकार का पूरा सम्मान करते हैं।

और जब हमारी मांग पूरी हो जाएगी तब धरना भी खत्म हो जाएगा। और स्टेट की फेडरेशन में भी ऐसे ही लोग आके बैठे हैं, वह भी अब भंग हो। अब कुश्ती को एक नए जीवन की पूरी जरूरत है। और जो भी लोग खिलाड़ियों की आवाज को उठा रहे हैं उनको भी धमकी दी जा रही है। और बजरंग ये भी बोले की सरकार का धन्यवाद देता हूं- सूत्र से ये भी पता चला है ये अध्यक्ष अब विदेश भागने की पूरी तैयारी में हैं।

Accherishteyये भी पढ़े: शर्लिन चोपड़ा के मामले में मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button