अपराधदिल्लीसाउथ दिल्ली

बुराड़ी खुदकुशी कांड हुआ ताजा: युवक ने उसी तरह की खुदखुशी, हाथ थे बंधे आँखों पर थी पट्टी

बुरारी में हुई 11 लोगो के खुदखुशी कांड के बाद अब ऐसा ही केस फिरसे देखा गया है जहां यह कांड गोविंदपुरी में एक युवक द्वारा किया गया है।

देश की राजधानी दिल्ली में देखा गया एक खुदखुशी कांड जो कि बुरारी में हुई 11 लोगो के खुदखुशी कांड के बाद अब ऐसा ही केस फिरसे मिला जहां यह कांड गोविंदपुरी के एक युवक द्वारा किया गया है।

गोविंदपुरी इलाके में एक युवक द्वारा खुदखुशी की गयी, जिसमे रिपोर्ट्स से सामने आया है कि वह उसी तरह सुसाइड करता देखा गया जैसे बुरारी वाले मामले में वह लोग करते पाए गए थे। इस युवक के हाथ पिछे बंधे हुए थे और साथ ही उसकी आँखों पर भी पट्टी बंधी हुई थी। पुलिस के साथ क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम भी इसकी जांच के लिए वहां पहुंच गयी थी। पुलिस ने इसको तंत्र मंत्र से भी जोड़ने कि कोशिश की है लेकिन अभी पूछताछ के लिए उनके दोस्तों और परिवार वालो से जाँच चल रही है।

पुलिस कि जानकारी के बाद यह बताया गया है कि यह युवक का नाम अजय गुप्ता जिसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है वह गली नंबर – 7 में गोविंदपुरी में रहता था और उसके परिवार में उसकी पत्नी और 2 बच्चे थे जो अजय से डेढ़ साल पहले ही किसी कारण वर्ष अलग हो गए थे। साथ ही यह भी पता चला कि वह काफी समय से अजय बेरोज़गार ही बैठा था। यह घटना के बारे में अजय के ताऊ ने बताया जब वह उसको मिलने उसके घर गए थे और उन्होंने देखा कि वह खुदखुशी कर चुका है और शव को देख कर लग रहा था कि यह हादसा 2 दिन पहले ही हो चुका था।

इसी के साथ पुलिस अभी जांच पर जुटी हुई है की अजय ने यह कदम क्यों उठाया। उसके कमरे में छान बीन करने के बाद तंत्र मंत्र से जुड़ा कुछ भी सामान बरामत नहीं हुआ। साथ ही मेडिकल स्टाफ उसके शव का पोस्टमॉर्टम कर चुका है जिसकी रिपोर्ट जल्द ही आने वाली है और उसी के पता चलेगा कि यह खुदखुशी है या किसी नै इसकी हत्या कर अजय को लटका तो नहीं दिया।

Tez Tarrar App
यह भी पढ़े: Daily Panchang 29 March: लाल फलों व गेंहू का दान करें, जानें मंगलवार का शुभ और अशुभ मुहूर्त

 

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button