दिल्ली

शास्त्री पार्क इलाके में बस ने 3 वाहनों को मारी टक्कर, 9 लोग घायल

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके से एक घटना सामने आई है बता दें कि मंगलवार को एक बस असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके से एक घटना सामने आई है बता दें कि मंगलवार को एक बस असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई जिसके बाद बस 3 वाहनों से टकराई और नो लोग घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक यह घटना पुस्ता रोड पर शाम के करीब 4:45 पर हुई. बताया जा रहा है कि क्लस्टर बस संख्या-214 अंतर-राज्यीय बस अड्डा (आईएसबीटी) कश्मीरी गेट की तरफ से आ रही थी. इस घटना के बाद घायलों को पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

इस हादसे के बाद मोके पर लोगों की काफी भीड़ इकठा होने लग गई और बस चालक वहां से दुर्घटना के बाद भाग गया पुलिस अधिकारी के मुताबिक उल्लंघन करने वाले वाहन चालक के खिलाफ (आईपीसी) की धारा 279 (सार्वजनिक मार्ग पर तेज़ रफ़्तार से वाहन चलाना और धारा 337 के तहत किसी की जान को खतरे में डालना के तहत केस दर्ज किया है

मौके से फरार हुए आरोपी को पकड़ने के लिए जाँच शुरू कर दी गई है पुलिस के मुताबिक वाहन चालक की पहचान करने के लिए रोड के सभी CCTV कैमरों की छानबीन की जा रही है बताया जा रहा है की बस काफी तेज रफ़्तार में थी और सीमापुरी की तरफ जा रही थी जिस वजह से बस डिवाइडर पर चढ़ गई और लोगों को कुचलते हुए आगे निकल गई.

Hair Crown Salon

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस ने लोगों को ठगने वाले ‘किडनी गैंग’ को पकड़ा, 10 लोग गिरफ्तार

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button