अपराधदिल्लीसेंट्रल दिल्ली

करोल बाग इलाके में कारोबारी के 45 लाख रुपये के जेवर लूट आरोपी फरार

दिल्ली के करोल बाग इलाके में आभूषण तैयार करने वाले कारोबारी और कारीगर से बदमशों ने 45 लाख के जेवरात लूट लिए आरोपियों ने खुद को सीआईडी अधिकारी बताकर दोनों को जांच के लिए रोका।

दिल्ली के करोल बाग इलाके में आभूषण तैयार करने वाले कारोबारी और कारीगर से बदमशों ने 45 लाख के जेवरात लूट लिए आरोपियों ने खुद को सीआईडी अधिकारी बताकर दोनों को जांच के लिए रोका। इसके बाद जेवरात का बैग लेकर फरार हो गए।

बैग में सोने के 872 किग्रा वजन के 56 कंगन थे। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। मूलरूप से बंगाल के रहने वाला पीड़ित हफीजुल मौला बिडनपुरा गली नंबर 34 में रहता है। वह मोइनुदीन नामक व्यक्ति के पास जेवरात पॉलिश का काम करता है।

रविवार दोपहर मोइनुदीन ने हफीजुल को गोपाल धारा नामक जूलर के पास से पॉलिश के लिए जेवरात लाने के लिए भेजा। हफीजुल वाह से पैदल ही गली नंबर 16 पहुंचा। यहाँ से उसने एक अन्य कारीगर गोविन्द को अपने साथ लिया। गली नंबर 3 में गोविन्द की दूकान पर पहुंचकर इन लोगो ने एक बैग में कुल 56 सोने के कंगन लिए और अपनी दूकान के लिए पैदल रवाना हो गए।

बिडनपुरा गली नंबर 17 में अचानक एक आदमी ने उनको रोक लिया। उसने अपने आपको सीआईडी में बता आईकार्ड दिखाया। उसने कहा की थैले की जांच होगी। इसके बाद उसने बाइक पर बैठे दो लोगो के पास जाने का इशारा किया। बाइक पर बैठे लोगो ने हफीजुल का बैग जांच के लिए लिया और थाने आने की बात कर बैग लेकर चले गए।

Hair Crown Salon

यह भी पढ़े: दिल्ली पुलिस अब एफएम रेडियो से देगी बड़ी घटनाओं की जानकारी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button