अपराधदिल्ली

अपशब्द कहने पर 12वीं के छात्र ने की साथी छात्र की हत्या

राजधानी दिल्ली के अंबेडकर नगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है आपको बता दें कि 12वीं के छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने ही स्कूल के दो छात्रों पर चाकू से हमला कर दिया

राजधानी दिल्ली के अंबेडकर नगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है आपको बता दें कि 12वीं के छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने ही स्कूल के दो छात्रों पर चाकू से हमला कर दिया जिसमे एक छात्र की मोके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा छात्र अस्पताल में भर्ती है.

जानकारी के मुताबिक घायल पीड़ित के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है आरोपी से पूछताछ के बाद अन्य तीन नाबालिकों को भी हिरासत में ले लिया गया है

जानकारी के मुताबिक 9 मार्च की सुबह करीब 8 बजे प्रथम अपने स्कूल के दोस्तों के साथ स्कूल जा रहा था. जबकि उसी स्कूल का 12वीं का छात्र कुणाल भी स्कूल जा रहा था और रास्ते में कुणाल और प्रथम की लड़ाई हो गई और लड़ाई के दौरान कुणाल ने प्रथम की पिटाई कर दी.

आरोपियों ने पहले पत्थरों से वॉर किये जिसके बाद कुणाल ने रोहन और प्रथम पर चाकू से 6 से 8 वर किये जिसके बाद प्रथम बेसुध हो गया और रोहन गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद दोनों को अस्पताल पहुँचाया गया और वहां प्रथम को मृत घोषित कर दिया गया.

Tax Partner

ये भी पढ़े: दिल्ली में चालान ना भरने वालों का अब नहीं होगा बीमा

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button