दिल्ली

नौवीं की छात्रा ने किया सुसाइड, बहुमंजिला इमारत से छलांग लगाकर दी जान, मिला सुसाइड नोट

देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका नार्थ इलाके में सोमवार सुबह-सुबह नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय

देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका नार्थ इलाके में सोमवार सुबह-सुबह नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय परिसर की नौवीं इमारत से छलांग लगा दी। इतना ही नहीं उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें यह लिखा था कि वह पढ़ना नहीं चाहती है, इसलिए उसने यह कदम उठाया।

छात्रा इसी परिसर में अपने घरवालों के साथ चौथी मंजिल पर रहती थी। सोमवार सुबह परिसर के गार्ड ने युवती के शव को देखकर उसके परिवार वालों को घटना की सुचना दी। छात्रा ने घर का दरवाजा बाहर से बंद कर छत पर चली गई थी। घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया।

गार्ड ने बताया कि वह सुबह घटनास्थल के पास से जा रहा था, इसी चलते उसने छात्रा का शव देखा। उसके शोर मचानेसे वहां पर सब आ गए पर छात्रा के माता-पिता नहीं आए। बाद में पता लगा कि उनके फ्लैट का दरवाजा किसी ने बहार बाहर से बंद है।

छानबीन में पता चला कि छात्रा के पिता संस्थान में ही काम करते हैं। किशोरी तीन बहनों में सबसे छोटी बेहेन थी। उसकी बड़ी बहन नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। दूसरी बहन 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। जबकि वह नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: दिल्ली के Old Age Home में लगी भीषण आग, 2 बुजुर्ग महिलाओं की मौत

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button