दिल्लीदिल्ली एनसीआर

दिल्ली में 30 तारीख तक छाए रहेंगे बादल, उसके बाद मिलेगी बारिश की सौगात

देश की राजधानी दिल्ली में मानसून की एंट्री हुए लगभग एक महीना हो चूका है लेकिन अब तक बहुत कम बारिश हुई है

देश की राजधानी दिल्ली में मानसून की एंट्री हुए लगभग एक महीना हो चूका है लेकिन अब तक बहुत कम बारिश हुई है और इस साल भीषण गर्मी का केहर को झेलने वाले दिल्ली के लोगों को मॉनसून में होने वाली तेज बारिश का इंतज़ार था। हालाँकि राजधानी दिल्ली में हलकी बारिश हो भी रही है।

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली में हलकी बारिश होने का अनुमान जताया है पिछले कुछ दिनों से दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में मौसम सुहावना बना हुआ है और साथ ही हलकी बारिश भी होती रही है मौसम विभाग (IMD) का अनुमान है कि दिल्ली में आज भी हलकी बारिश हो सकती है और साथ ही बदल छाए रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहेगा, जबकि अधिकतम तापमान 36 सेल्सियस तक जायेगा। मौसम विभाग के मुताबिक आने वाली 30 जुलाई तक रोजाना माध्यम बारिश होगी बदल छाए रहेंगे और गर्मी महसूस नहीं होगी। इसके अलावा 31 जुलाई को तेज बारिश होने का अनुमान जताया जा रहा है।

दिल्ली में बारिश होने की वजह से हवा पहले के मुकाबले बेहतर बानी हुई है और एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 62 के आसपास दर्ज किया गया है इसके अलावा अगले 3 दिन तक 18-22 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से तेज हवाएं चलेंगी।

Hair Crown Salon

यह भी पढ़े: मस्जिद के बाहर दिखी इस तरह की तस्वीर, देखकर खुश हो जाएगा दिल

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button