दिल्लीसाइबर क्राइम

OLX पर डायनिंग टेबल बेचने का विज्ञापन देना CMO को पड़ा भारी

पीड़ित ने अपने घर की डाइनिंग टेबल बेचने का विज्ञापन ओएलएक्स पर दिया था। इसके बाद एक युवक ने टेबल खरीदने की इच्छा जाहिर करते हुए

देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंका देने वाला मामला सामना आया है. आपको बता दें की OLX जाना माना प्लेटफार्म, जहाँ पर बहुत से चीजे बेचते और खरीदते है, आज वही से एक मामला सामना आया है. पीड़ित ने अपने घर की डाइनिंग टेबल बेचने का विज्ञापन ओएलएक्स पर दिया था। इसके बाद एक युवक ने टेबल खरीदने की इच्छा जाहिर करते हुए उनको एक लिंक भेजा। जैसे ही पीड़ित ने लिंक पर क्लिक किया उनके खाते में से 99 हजार रुपये कट गए।

पूर्वी दिल्ली में बदमाशों ने एक सरकारी अस्पताल के सीएमओ को ठग लिया। पीड़ित ने अपने घर की डाइनिंग टेबल बेचने का विज्ञापन ओएलएक्स पर दिया था। इसके बाद एक युवक ने टेबल खरीदने की इच्छा जाहिर करते हुए उनको एक लिंक भेजा। जैसे ही पीड़ित ने लिंक पर क्लिक किया उनके खाते में से 99 हजार रुपये निकल गए। पीड़ित ने फौरन सूचना पुलिस को दी। साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि, डॉ. शशांक टंडन अपने पुरे परिवार के साथ पटपड़गंज इलाके के रहने वाले है, दिल्ली नगर के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी चेस्ट अस्पताल में मुख्य चिकित्सा अधिकारी के पद पर तैनात हैं। उनके घर पर एक डाइनिंग टेबल अतिरिक्त थी। उन्होंने सोचा कि इसको ओएलएक्स के जरिये बेच देते हैं। इसके लिए 24 जुलाई को उन्होंने इसका एक विज्ञापन ओएलएक्स पर डाल दिया था।

कुछ ही देर बाद उनके पास राहुल नाम के युवक की कॉल आई। कॉलर ने टेबल खरीदने की इच्छा जाहिर करते हुए पीड़ित से उनके खाते की जानकारी जुटा ली। बाद में उनको एक लिंक भेजकर खाते से 99 हजार रुपये उड़ा लिए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिन खातों में रुपये ट्रांसफर हुए हैं, उनकी जांच कर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
Insta loan services

यह भी पढ़े: पुरानी गाड़ी वालों की बले-बले, दोबारा रजिस्ट्रेशन करा चला सकेंगे पुरानी गाड़ी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button