कोरोना वायरसदिल्लीसाउथ दिल्ली

दिल्ली में मिला कोरोना Bio Medical Waste, जानें क्या हैं पूरी ख़बर

Bio Medical Waste: कोरोना की दूसरी लहर ने क्या कहर बरपाया था। यह बात किसी से नहीं छिपी। लाखों लोग कोरोना जैसी महामारी के चपेट में आये थे।

कोरोना की दूसरी लहर ने क्या कहर बरपाया था। यह बात किसी से नहीं छिपी। लाखों लोग कोरोना जैसी महामारी के चपेट में आये थे। हज़ारो ने अपनी जान गवाई थी।

एक्सपर्ट्स का कहना है कि कोरोना कि तीसरी लहर का ख़तरा सितम्बर-अक्टूबर के बीच में दस्तक देने कि पूरी पूरी आशंका है।

ऐसे में दिल्ली के मीठापुर कालिंदीकुंज रोड पर देखे गए कोरोना के Bio Medical Waste का समान जिसमें मास्क, PPE कीटस, Syringes जैसी चीज़े देखी गयी।

कह सकते है कि यह दिल्ली MCD की बहुत बड़ी लापरवाही हैं। वो स्थान कोई Waste Disposal Area भी नहीं हैं। बताया जा है कि वहा से आने जाने वाले लोगो में उस वजह से डर बना रहता हैं।

लोगो को डर रहता हैं कि इस वेस्ट की वजह से कही वह इस महामारी की चपेट में ना आजाये। वहां से आने जाने वाले लोगो ने काफ़ी शिकायते दर्ज करवाई हैं लेकिन इस चीज़ पर कोई काम नहीं हो रहा हैं।

Tax Partner

ये भी पढ़े: कहीं आप तो नहीं हुए हैं किसी ऑनलाइन ठगी का शिकार, जानिए कैसे बचें

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button