अपराधदिल्ली

Crime News: पंजाबी बाग के नाले के पास सूटकेस में मिली महिला की लाश

वेस्ट दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में डेड बॉडी मिलने से सनसनी फ़ैल गई। आपको बता दें कि महिला की डेड बॉडी रिंग रोड के पास एक गंदे नाले में मिली है जानकारी के मुताबिक अभी तक मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है और लाश की हालत को देख कर आशंका जताई जा रही है कि यह 8 से 10 दिन पुरानी हो सकती है। आपको बता दें कि इस मामले की जानकारी किसी राहगीर ने पीसीआर को दी थी जिसके बाद मौके पर पुलिस वहा पहुंची और सूटकेस से लाश को बरामद कर लिया। इस मामले को देखते हुए क्राइम टीम को भी बुलाया गया जिसके बाद छानबीन शुरू की गई। पुलिस ने बताया कि लाश की हालत बहुत ख़राब है जिस वजह से महिला की पहचान नही हो पाई है। पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या कही और की गई लेकिन डेड बॉडी को डंप करने के लिए नजफगढ ड्रेन के किनारे फेक दिया गया। फ़िलहाल पुलिस जाँच में जुटी है और महिला की लाश को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

वेस्ट दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में डेड बॉडी मिलने से सनसनी फ़ैल गई। आपको बता दें कि महिला की डेड बॉडी रिंग रोड के पास एक गंदे नाले में मिली है जानकारी के मुताबिक अभी तक मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है और लाश की हालत को देख कर आशंका जताई जा रही है कि यह 8 से 10 दिन पुरानी हो सकती है।

आपको बता दें कि इस मामले की जानकारी किसी राहगीर ने पीसीआर को दी थी जिसके बाद मौके पर पुलिस वहा पहुंची और सूटकेस से लाश को बरामद कर लिया। इस मामले को देखते हुए क्राइम टीम को भी बुलाया गया जिसके बाद छानबीन शुरू की गई। पुलिस ने बताया कि लाश की हालत बहुत ख़राब है जिस वजह से महिला की पहचान नही हो पाई है।

पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या कही और की गई लेकिन डेड बॉडी को डंप करने के लिए नजफगढ ड्रेन के किनारे फेक दिया गया। फ़िलहाल पुलिस जाँच में जुटी है और महिला की लाश को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: सुपर बाइक चुराने वाले गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार, 2 आरोपी फरार

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button