दिल्ली

DCW अध्यक्ष Swati Maliwal को मिली दुष्कर्म करने की धमकी

दिल्ली महिला आयोग (DCW) अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को सोशल मीडिया पर दुष्कर्म करने की धमकियाँ मिल रही है

दिल्ली महिला आयोग (DCW) अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को सोशल मीडिया पर दुष्कर्म करने की धमकियाँ मिल रही है बता दें कि स्वाति मालीवाल ने बुधवार के दिन न्यूज एजेंसी एएनआई को यह जानकारी दी उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई है तब से उन्हें लगातर सोशल मीडिया पर इस तरह की धमकियाँ मिल रही है।

जानकारी के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने पुलिस से उन लोगों जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है जिन्होंने उन्हें ऐसी धमकियाँ दी है स्वाति महलीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि जब मैंने साजिद खान को बिग बॉस के घर से बाहर करने के लिए आई एंड बी मंत्री को पत्र लिखा, उसके बाद से ही मुझे इंस्टाग्राम पर दुष्कर्म करने की धमकियाँ दी जा रही है। जाहिर सी बात है, वह हमारे काम रोकना को चाहते हैं। मैं दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत कर रही हूं। प्राथमिकी दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे हैं उन्हें गिरफ्तार किया जाये।”

आपको बता दें कि महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालवाल ने साजिद खान के खिलाफ ट्वीट कर कहा था कि साजिद खान के खिलाफ 10 महिलाओं ने मीटू मूव्मेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे। और ऐसे आदमी को बिग बॉस में जगह दी गई है जो की पूरी तरह से गलत है और मैंने अनुराग ठाकुर जी को पात्र लिखा है कि साजिद खान को इस शो से हटाया जाए।

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: मोहित अरोड़ा हत्याकांड में आया नया मोड़

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button