दिल्ली

एक ही घर से मिली 3 लोगों की लाश, सामूहिक आत्महत्या का शक

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक ही घर में 3 लोगो की संदिग्ध हालत लाश मिली.

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक ही घर में 3 लोगो की संदिग्ध हालत लाश मिली. जिस कमरे से तीनो लाश मिली, वह अंदर से बंद था, जिसके कारण यह आत्महत्या का मामला लग रहा है.

आपको बता दें कि, पुलिस को रात 9 बजे के करीब एक कॉल के जरिये इस घटना कि सुचना मिली, कि अपार्टमेंट का हाउस नंबर 207 अंदर से बंद है. दरवाजा खटखटाने या डोर बेल बजाने पर भी कोई दरवाजे को अंदर से खोल नहीं रहा है और न ही कोई जवाब दें रहा. फ्लैट कि सभी दरवाजे और खिड़किया अंदर से बंद थी.

खबर के मुताबिक,पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गयी तो देखा कि गैस सिलेंडर आंशिक रूप से खुला था. अंदर के कमरे की जांच करने पर तीन लाशें बिस्तर पर पड़ी मिलीं और साथ ही अंदर एक अंगिठी रखी हुई थीं. जिससे ये जताया जा रहा है कि दम घुटने से उनकी मृत्यु हुई है और साथ ही एक सुसाइड नॉट भी मिला.

मृतकों की पहचान मंजू और उनकी दो बेटियों अंशिका व अंकु के रूप में हुई है. महिला के पति कि कोरोना के समय ही मृत्यु हो गयी थी. इसके बाद से ही सारा परिवार डिप्रेशन में आ गया था. फ़िलहाल पुलिस अभी भी मामले कि जाँच करने में लगी हुई है.
Hair Crown

ये भी पढ़े: दिल्ली एनसीआर में एसिड अटैक सर्वाइवर्स ने शुरू किया कैफे, जज़्बा क़ाबिल-ए-तारीफ़

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button