दिल्ली

Dehi Metro Holi Timing: होली के दिन इतने बजे तक बंद रहेगी मेट्रो सेवाएं

मेट्रो कर्मचारी अपने परिवार के साथ होली मना सके इसलिए शुक्रवार के दिन मेट्रो परिचालन के समय में बदलाव किया गया है

मेट्रो कर्मचारी अपने परिवार के साथ होली मना सके इसलिए शुक्रवार के दिन मेट्रो परिचालन के समय में बदलाव किया गया है जिसके मुताबिक होली वाले दिन दोपहर के ढाई बजे तक मेट्रो के सभी कॉरिडोर पर मेट्रो का परिचालन बंद रहेगा।

डीएमआरसी ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर भी करीब ढाई बजे तक मेट्रो की सभी सेवाएं बंद रहेंगी और ढाई बजे के बाद मेट्रो परिचालन शुरू किया जायेगा।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में DMRC मेट्रो का संचालन कर रहा है जो कि 390 किलोमीटर से अधिक नेटवर्क पर होगी। इसमें गुरुग्राम में रैपिड मेट्रो और ग्रेटर नोएडा इसके अलावा लाइन पर 286 मेट्रो स्टेशन शामिल हैं।

इसके अलावा मेट्रो सेवा ढाई बजे शुरू होने के बाद रात को अपने निर्धारित समाये तक चलेगी। बता दें होली पर लोग जयादातर अपने घरों में ही रहेना पसंद करते है और तयोहार की छुट्टी होने की वजह से यात्री भी कम होते है ऐसे में मेट्रो के फेरे में 10 से 15 मिनट का इंतजार करना पड़ सकता है।

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: दिल्ली सरकार ई-रिक्शा खरीदने वालों को दे रही है 25000 की सब्सिडी

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button