अपराधदिल्लीनार्थ दिल्ली

Delhi: चीनी मांझे से 35 वर्षीय युवक की कटी गर्दन, इलाज के दौरान हुई मौत

रक्षाबंधन के दिन गुरुवार शाम को नांगलोई में रहने वाले विपिन कुमार की गर्दन चाइनीज मांझे से कट गई। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

दिल्ली के शास्त्री पार्क फ्लाईओवर पर गुरुवार शाम चाइनीज मांझे से बाइक सवार युवक की गर्दन कट गई। वहीं, बाइक पर सवार युवक की पत्नी और बच्चे बाल-बाल बच गए। घायल 35 वर्षीय विपिन को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मामले में लापरवाही से मौत और अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया हैं। पुलिस के अनुसार, मृतक विपिन कुमार परिवार के साथ नांगलोई स्थित राजधानी पार्क इलाके में रहते थे। परिवार में पत्नी अन्नू और तीन बेटियां हैं। विपिन कुमार ब्रेड सप्लाई का कारोबार करते थे।

गुरुवार को विपिन ने घर पर राखी का त्योहार मनाया। इसके बाद शाम को पत्नी और छह साल की छोटी बेटी को बाइक से लेकर ससुराल गाजियाबाद के लोनी जा रहे थे। शाम करीब 5 बजे शास्त्री पार्क फ्लाईओवर पर पहुंचे तो अचानक उनके गले में चीनी मांझा फंस गया। और उनकी गर्दन कट गई।

विपिन ने अपनी गर्दन को हाथ लगाया। इस दौरान उनका हाथ भी कट गया। उनकी गर्दन से तेज खून निकलने लगा। उन्होंने तुरंत बाइक रोकी और पत्नी और बेटी को नीचे उतारा। इसके बाद विपिन सड़क पर गिर गए। उनकी पत्नी ने हेलमेट हटाया तो हैरान हो गईं। गर्दन पर गहरा जख्म हो रखा था। वह लोगों की मदद से विपिन को ट्रॉमा सेंटर लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने विपिन को मृत घोषित कर दिया।

शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। मृतक विपिन की बहन उत्तर प्रदेश के शामली में रहती है। वह इस साल राखी बांधने के लिए दिल्ली नहीं आई थी। उनकी बहन की बेटी कुछ दिन पहले दिल्ली उनके घर आई थी। उसने ही गुरुवार को मां की जगह विपिन को राखी बांधी थी। इसके बाद शाम को पत्नी और बेटी को लेकर वह गाजियाबाद के लिए रवाना हुए थे और इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। विपिन की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। परिवार के लोग सदमे में हैं।

Insta loan services

यह भी पढ़े: भोजपुरी सिंगर 21 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार, गा चूका हैं 100 से ज्यादा गाने

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button