दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल आए डॉक्टरों के साथ

राजधानी दिल्ली में लंबे समय से रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल चल रही है, जिसके कारण मरीज़ो को काफी परेशानी हो रही है.

राजधानी दिल्ली में लंबे समय से डॉक्टरों की हड़ताल चल रही है. जिसके कारण मरीज़ो को काफी परेशानी हो रही है. इस हड़ताल मे सफदरजंग, राम मनोहर लोहिया समेत दिल्ली के कई बड़े अस्पताल शामिल है.

दिल्ली में चल रही इस हड़ताल में पुलिस ने डॉक्टरों पर लाठी चार्ज कर दिया जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डॉक्टरों के ऊपर हुए लाठी चार्ज को निंदनीय बताया है. साथ ही वह रेजिडेंट डॉक्टरों का समर्थन करते नज़र आए.

डॉक्टरों की हड़ताल से अस्पतालों मे हो रही परेशानी को लेकर मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी को मंगलवार को पत्र लिखा. केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से नीट पीजी काउंसलिंग जल्द कराने की अपील करते हुए लिखा, कि इस समय डॉक्टरों की जरुरत अस्पतालों मे है लेकिन वह इस समय सड़को पर संघर्ष कर रहे है.

वहीं वो आगे लिखते है, कि एक तरफ ओमीक्रोन के मामलों मे तेज़ी से इज़़ाफा हो रहा है दूसरी तरफ दिल्ली के अस्पतालों मे डॉक्टर हड़ताल पर है.

पिछले एक महीने से बार बार नीट पीजी की काउंसलिंग कराने की तारीख को टाला जा रहा है जिससे नाराज़ रेज़िडेंट डॉक्टर हड़ताल कर रहे है. उनकी मांगों को पूरा करने की जगह उनपर पुलिस की ओर से लाठी चार्ज किया गया. जिसकी मुख्यमंत्री ने कड़े शब्दों मे निंदा की है.

Tax Partner

ये भी पढ़े : Delhi Corona Guidelines: दिल्ली में येलो अलर्ट लागू, शादी समारोह और अंतिम संस्कार में सिर्फ इतने लोगों की अनुमति

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button