अपराधदिल्ली

Delhi Crime: दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक युवक की गोली मारकर हत्या

देश की राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम अशोक बताया जा रहा है

देश की राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम अशोक बताया जा रहा है बता दें कि अशोक रघुबीर नगर के टी कैंप में परिवार के साथ रहता है पुलिस इस मामले की जांच कर आरोपी की पहचान कर रही है और जल्द ही आरोपियों को दबोच लिया जायेगा।

जानकारी के मुताबिक अशोक जब अपने घर पर थे तब कुछ जान पहचान के लोग वहां आए और उन्हें बुलाकर पास में ही स्तिथ एक खुले इलाके में ले गए. जिसके बाद वहां 2 लोग आये और अशोिक पर गोलियां चलाने लगे. इससे पहले की अशोक संभल पाते तब तक उन्हें एक के बाद एक 4 गोलियां लग गई। गोलियों की आवाज सुनकर लोग घटना स्थल की तरफ भागे लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो गए थे।

जिसके बाद इस मामले की सुचना लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस को सुचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और पीड़ित को पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया. बता दें कि अशोक अपने परिवार में इकलौते कमाने वाले थे और परिवार वालों ने इस मामले में अभी तक किसी के ऊपर संदेह जाहिर नहीं किया है लेकिन पुलिस ने बताया कि इस मामले में हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत धारा दर्ज की गई है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: Delhi Police और CAPF SI का रिजल्ट जारी, Direct Link से ऐसे करें चेक

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button