अपराधदिल्ली

Delhi Crime: Instagram Post को लेकर युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. उत्तम नगर इलाके में रहने वाले एक शख्स

राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. उत्तम नगर इलाके में रहने वाले एक शख्स को चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी गयी.

आपको बता दें, इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करने पर युवक कि कुछ नाबालिगों और इलाके के बदमाश ने एक साथ मिलकर शख्स को अगवा कर लिया और फिर उसके बाद चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. 

खबर के मुताबिक, मृतक कि पहचान शौकत के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 17 वर्ष थी. इल्ज़ाम है कि आरोपियों ने देखा कि शौकत ने सोहन लाल के फोटो पर कुछ ऐसे कमेंट लिखे. जिसके बाद सभी आरोपी गुस्से से आग बबूला हो गए.

हैरान कर देने वाली बात तो यह है, शौकत के पास खुद का कोई फ़ोन भी नहीं था. वह ज्यादातर अपने भाइयों के फ़ोन ही इस्तेमाल किया करता था. 

सड़क किनारे बेहोश पड़ा था शौकत:

27 दिसंबर कि रात को पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी कि सुप्रीम मॉडल स्कूल उत्तम नगर के पास बेहोशी की हालत में एक शख्स पड़ा हुआ है. पुलिस ने मोके पर शख्स को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. 

शौकत के जिस्म पर 8 से 10 शार्प इंजरी:

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मुताबिक, शौकत पर आइसक्रीम तोड़ने वाले नुकीले सूजे से वार किए गए थे. उसके जिस्म पर 8 से 10 शार्प इंजरी के निशान पाए गए है.

शौकत के परिवार वालो ने इलाके के गैंगस्टर और क्रिमिनल सोहनलाल के ऊपर इल्जाम लगाया है. जाँच के दौरान पुलिस ने इस मामले में शामिल 3 नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया.जबकि सोहनलाल अभी भी फरार है.

Tax Partner

ये भी पढ़े: कार में सवार युवकों ने लिफ्ट देकर, शादीशुदा महिला के साथ किया दुष्कर्म

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button