अपराधदिल्ली

Delhi Crime: नशे में धुत 2 युवकों ने दोस्त की करी चाकू गोदकर हत्या

चिराग दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है बता दें कि यहाँ दो युवकों ने शराब के नशे में अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी

देश की राजधानी दिल्ली के चिराग दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है बता दें कि यहाँ दो युवकों ने शराब के नशे में अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी शहर छोड़ने की फ़िराक में थे माकन मालिक ने देखा की दो युवक भाग रहे है जिसके बाद उसने तीसरी मंजिल पर जाकर देखा तो वहां एक युवक खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

इसके बाद माकन मालिक ने इसकी सुचना पुलिस को दी और पुलिस ने 15 घंटों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है बता दें कि पुलिस को 17 अक्टूबर की रात को काल मिली थी की चिराग दिल्ली में एक घर की तीसरी मंजिल पर एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा है जिसके बाद पलिस की टीम वहां पहुंची और माकन मालिक ने बताया कि रात के करीब 11 बजकर 40 मिनट पर उसने सीढ़ियों पर कुछ लोगों की आवाज सुनी।

जिसके बाद माकन मालिक वहां देखने गए तो उसके पडोसी धर्मेंदर और बिशन समेत कुछ लोग गंदे नाले की तरफ भाग रहे है जिसके बाद किरायेदार को हॉस्पिटल पहुँचाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों को दिल्ली रेलवे स्टेशन, निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन और आनंद विहार रेलवे स्टेशन भेजा गया। जिसके बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर तैनात टीम ने 15 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: किन्नरों को अब महिला व पुरुष बनाएगी राजस्थान सरकार, होंगे मुफ्त ऑपरेशन

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button