दिल्लीनार्थ दिल्ली

Delhi: नशे में धुत बाइक सवार मकान की सीढ़ियों से टकराया, गिरते ही मौत

पुलिस के मुताबिक दीपक परिवार के साथ दिलशाद गार्डन इलाके में रहता था। इसका अपना कारोबार था। रविवार रात करीब 11.00 बजे वह अपनी बाइक से सुंदर...

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में रविवार रात शराब के नशे में धुत बुलेट बाइक सवार एक मकान की सीढ़ियों से टकरा गया। हादसे में बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गया।

गंभीर हालत में पीड़ित दीपक भट (34) को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा। नंद नगरी थाना पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से हादसे की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक दीपक परिवार के साथ दिलशाद गार्डन इलाके में रहता था। इसका अपना कारोबार था। रविवार रात करीब 11.00 बजे वह अपनी बाइक से सुंदर नगरी में रहने वाले अपने मित्र से मिलने के लिए जा रहा था।

इस बीच नंद नगरी आई-ब्लॉक में पहुंचने पर उसकी बाइक एक मकान की सीढ़ियों से टकरा गई। दीपक बाइक समेत नीचे गिर गया, जिसकी वजह से उसके सिर में गंभीर चोट लगी। हादसे के समय उसने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जांच के दौरान पता चला कि दीपक ने हादसे के वक्त शराब पी हुई थी।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: शालीमार बाग हिंसा मामले में आरोपियों को जमानत, नहीं मिला घटना का फुटेज

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button