अपराधदिल्लीसाउथ वेस्ट दिल्ली

Delhi: रेप के बाद प्रेग्नेंट हुई लड़की, धमकी देकर किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

दिल्ली के सागरपुर इलाके में आरोपी ने अंतरंग वीडयो वायरल करने की धमकी देकर लड़की से कई बार रेप किया और फिर गर्भपात भी करवा दिया।

दिल्ली के सागरपुर इलाके में लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने अंतरंग वीडयो वायरल करने की धमकी देकर लड़की से कई बार रेप किया और फिर गर्भपात भी करवा दिया।

इस सिलसिले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सागरपुर थाना पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, पीड़िता अपने परिवार के साथ वेस्ट सागरपुर में रहती है।

शिकायत में कहा गया है की नारायणा इलाके में रहने वाले रणदीप नाम के शख्स से लड़की की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद लड़के ने धोखे से उसका अश्लील और आपत्तिजनक विडिओ बना लिया था। अश्लील वीडियो बनाने के बाद आरोपी लगातार वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है।

यही धमकी देकर उसने लड़की के साथ कही बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। कई बार रेप होने के बाद लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी ने उससे शादी का वादा किया। और फिर लड़की का गर्भपात करा दिया। इस बीच पीड़िता को पता चला की आरोपी पहले से से शादीशुदा है यह बात उसने लड़की से छिपा राखी थी इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

Hair Crown Salon

यह भी पढ़े: साइकिल सवार भाजपा नेता गिरे गड्ढे में, टूटी हाथ की हड्डी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button