कोरोना वायरसदिल्ली

कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर दिल्ली सरकार अलर्ट, निर्देश किए जारी

देश की राजधानी में दिल्ली में कोविड-19 के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है. हर रोज दो हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे है. और यह एक चिंता

देश की राजधानी में दिल्ली में कोविड-19 के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है. हर रोज दो हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे है. और यह एक चिंता का विषय बन रहा है. वहीं पिछले कुछ दिनों से हर दिन 8 से 10 मरीजों की मौत हो रही है. कोरोना के मरीजों की भी अस्पताल में संख्या बढ़ी है.

कोविड के बढ़ते हुए मामले देखते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने कल यानि मंगलवार को ट्वीट कर लोगों से सावधान होने को कहा है कि ‘मैं सभी से कोविड नियमों का पालन करने की अपील करता हूं.’ हम कोविड के मामले में वृद्धि देख रहे हैं, लगातार उच्च संक्रमण दर और लोग बीमार हो रहे हैं.

आपको बता दें, ये सभी बात को समझे कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है. मैं सबसे अपील करता हूं कि लोग कोरोना नियमों का पालन करें. जो की आप सभी लोगो के लिए जरुरी है.

अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़ी:

स्वास्थ्य विशेषज्ञ डॉ सुनीला गर्ग ने कहा कि दिल्ली में कोरोना से रिकवरी की दर अच्छी है, लेकिन लगातार बढ़ रहे हैं और अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी आ रही है. वर्तमान में 9,000 से ज्यादा बिस्तरों पर मरीज हैं. इस वक्त 2,129 ICU बेड्स में से 20 पर मरीज भर्ती है, वहीं 65 मरीज वेंटिलेशन पर हैं. उन्होंने लोगों को घबराने की बजाए सावधानी बरतने की अपील की है.Insta loan services

यह भी पढ़े: Diesel Cars Ban: अक्टूबर से बंद हो रही है डीजल की ये गाड़ियां, जाने वजह

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button