दिल्लीदिल्ली एनसीआर

UPSC के उम्मीदवारों को दिल्ली मेट्रो ने दी अच्छी सुविधा, 6 बजे से चलेगी कल मेट्रो

दिल्ली मेट्रो ने UPSC के उम्मीदवारों के लिए मेट्रो की सुविधा को लागू की है, जिससे की उनको अपने एग्जाम सेंटर्स पहुंचने में आसानी होगी

दिल्ली मेट्रो ने संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) प्रिलिमिनार्य एग्जामिनेशन के उम्मीदवारों के लिए मेट्रो की सुविधा को लागू की है। जिससे की उनको अपने एग्जाम सेंटर्स पहुंचने में आसानी होगी।

बता दें कि UPSC के उम्मीदवारों का कल यानि रविवार को प्रिलिमिनार्य एग्जामिनेशन है। रविवार को मेट्रो कि सुविधाएं लेट यानि 8 बजे से शुरू होती है। लेकिन इस बार दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) फेज-3 के अलग-अलग हिस्सों पर मेट्रो सेवाएं दो घंटे पहले शुरू कर दी जाएगी।

इस परीक्षा में शामिल होने के लिए बहुत से उम्मीदवार दिल्ली-एनसीआर से अलग-अलग केंद्रों पर जाएंगे और उन्हें इसमें देरी न हो इसलिए दिल्ली मेट्रो को 2 घंटे पहले यानि 6 बजे खोला जा रहा है।

कहा चलेगी मेट्रो ?

दिल्ली मेट्रो के प्रमुख कार्यकारी निदेशक (Corporate Communication) अनुज दयाल के मुताबिक रविवार सुबह दिलशाद गार्डन-शहीद स्थल (नया बस अड्डा), नोएडा सिटी सेंटर-नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी, मुंडका-ब्रिगेडियर होशियार सिंह, बदरपुर बॉर्डर-राजा नाहर सिंह (बल्लभगढ़), मजलिस पार्क-शिव विहार, जनकपुरी पश्चिम-बॉटेनिकल गार्डन और ढांसा बस स्टैंड से द्वारका के बीच सुबह 6 बजे से मेट्रो सेवाएं शुरू कर दी जाएंगी।

Madhavgarh Farms
यह भी पढ़े: अब Swiggy द्वारा शुरू हुई Unlimited Free Delivery सेवाएं, जानिए कैसे उठाये लाभ

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button