दिल्ली

Delhi News: प्रेमी युगल ने यमुना नदी में लगाई छलांग, एक की मौत

देश की राजधानी दिल्ली के कालिंदी कुंज में सोमवार की दोपहर को एक प्रेमी युगल ने यमुना में छलांग लगा दी। दोनों को कूदते हुए देख वहां

देश की राजधानी दिल्ली के कालिंदी कुंज में सोमवार की दोपहर को एक प्रेमी युगल ने यमुना में छलांग लगा दी। दोनों को कूदते हुए देख वहां पर खड़े एक गोताखोरों ने यमुना नदी में डुबकी लगाई और दोनों को बाहर निकाला गया। दोनों को ऐसी हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने युवती को मृत बता दिया।

पुलिस को करीब पौने तीन बजे सूचना मिली थी कि एक युवती और युवक कालिंदी कुंज में यमुना नदी में कूद गए हैं। जानकारी मिलने के बाद पुलिस वहां पर गयी और मौजूद गोताखोरों द्वारा युवक-युवती को बाहर निकाला।

युवक की हालत खतरे से बाहर
इसके कुछ ही देर बाद उन्हें नजदीक अस्पताल में ले गए। जहाँ पर डॉक्टरों ने उसको मृत बता दिया। पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम कराकर शव घर वालो को दे दिया है। वहीं, युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गयी है। वह अभी इलाज हो रहा है।

पुलिस के मुताबिक, युवक और युवती सरिता विहार में एक डेयरी फार्म के निवासी हैं। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे, पर इससे घरवाले न मंजूर थे। हालांकि पुलिस अपने स्तर पर पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। इस मामले में दोनों के घरवालों के बयान भी दर्ज किए जा रहें हैं।

Related Articles

Back to top button