दिल्ली

Delhi News: पत्नी नहीं मान रही थी ये बात, फिर पति ने उतारा मौत के घाट

देश की राजधानी दिल्ली के दक्षिणी पश्चिमी जिला पुलिस ने राजेकरी गांव में पत्नी का गला दबाकर हत्या करने वाले आरोपित पति को मोहाली

देश की राजधानी दिल्ली के दक्षिणी पश्चिमी जिला पुलिस ने राजेकरी गांव में पत्नी का गला दबाकर हत्या करने वाले आरोपित पति को मोहाली से गिरफ्तार किया। आरोपित की पत्नी अपनी सास के साथ नहीं रह रही थी। इस कारन से पति ने उसकी हत्या की।

राजोकरी गांव में बुधवार को घर के झगड़े विवाद के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी का गला दबाकर मार दिया। हत्या के बाद आरोपित पति मौके से भाग। मृतका की शिनाख्त पूजा से हुई।

पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस टीम ने सर्विलांस की सहायता से आरोपित अभिषेक को मोहाली से पकड़ लिया है। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि अभिषेक ने 22 अप्रैल को पूजा से उसकी शादी हुई थी।

दोनों की मुलाकात एक वेबसाइट द्वारा हुई थी। पूजा की पहले भी शादी हो हुई थी। उसका एक बेटा भी है। पूछताछ में सामने आया कि पूजा अपनी सास को अपने साथ नहीं रहना चाहती थी।

उसे यह भी लगता था कि अभिषेक के घरवाले उसके लड़के को स्वीकार नहीं अपनाएंगे। इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच काफी झगड़ा होता था। जिस कारन अभिषेक ने उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button