/* */
दिल्लीदिल्ली एनसीआर

दिल्ली पुलिस को अब 12 से सुबह 4 बजे तक अपडेट करनी होगी लाइव लोकेशन

दिल्ली पुलिस को अब रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक लाइव लोकेशन के साथ अपनी पोजीशन अपडेट करनी जरूरी होगी

दिल्ली में हाल ही में हुए अंजली रोड एक्सीडेंट ने सबको हिला कर रख दिया है। इसकी सारा दोष भी स्थानीय पुलिस की लापरवाही पर उठाया जा रहा है क्योकि अगर उनकी लापरवाही नहीं होती तो शायद आज अंजली कि जान बच जाती। वही इन सवालों के बीच अब SHO, ATO और ब्रावो के लिए पुलिस कमिश्नर ने नया आदेश जारी किया है।

जहां SHO, ATO, ब्रावो को अपने लाइव स्थान साझा करने के लिए कहा गया है। जिसका मतबल है कि वो अब रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक उन्हें लाइव लोकेशन के साथ अपनी पोजीशन अपडेट करनी जरूरी होगी। साथ ही DCP की अनुमति के बिना कोई पुलिस कर्मी थाने से बाहर कदम नहीं रख सकता है।

बता दें कि सुल्तानपुरी में पिछले दिनों युवती को कार सवार लोगों ने करीब 12 किमी घसीटा था और ये कड़ा आरोप है कि दिल्ली पुलिस के PCR वैन और अन्य ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने इसे अनदेखा कर दिया। गौरतलब है कि कंझावला में रविवार की तड़के अंजलि सिंह (20) की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और युवती को लगभग 12 Km घसीटती हुई ले गए थे और इसी दौरान घटना में युवती की मौत हो गई थी।

हालाँकि, अदालत द्वारा बृहस्पतिवार को पांचों आरोपियों की पुलिस हिरासत की अवधि चार दिन के लिए बढ़ा दी थी। साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को इस केस में बोले कि दिल्ली सरकार ने अंजलि सिंह के परिवार के लिए 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि मंजूर की है।

ऐसे में केजरीवाल ने ट्विटर पर बताया कि “अंजलि की दर्दनाक मौत ने पूरे देश को झकझोर दिया और इसकी भरपाई तो नहीं की जा सकती, मगर उनके परिवार की मदद के लिए दिल्ली सरकार से आज दस लाख रुपये मंजूर किए। हम पूरी तरह से उनके परिवार के साथ हैं और उनकी हर तरह से मदद करेंगे।”

Accherishteyये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button