दिल्ली

Delhi School and Gym Reopen: दिल्ली में खुले जिम, स्कूल, कॉलेज और कोचिंग इंस्टीट्यूट

दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) की शुक्रवार के दिन हुई बैठक में दिल्ली के स्कूल, कॉलेज, जिम और कोचिंग इंस्टीट्यूट खोलने का फैसला लिया गया है

Delhi School and Gym Reopen: दिल्ली में डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) की शुक्रवार के दिन हुई बैठक में दिल्ली के स्कूल, कॉलेज, जिम और कोचिंग इंस्टीट्यूट खोलने का फैसला लिया गया है DDMA की मीटिंग की अध्यक्षता उपराज्यपाल अनिल बेजल ने की है

इस बैठक में सीएम अरविन्द केजरीवाल और कई एक्सपर्ट्स मौजूद रहे इससे पहले भी व्यापारी संघठन कर्फ़्यू समेत अन्य पाबंदियां हटाने और पेरेंट्स एसोसिएशन भी स्कूल खोलने की मांग कर चुके थे.

आपको बता दें कि दिल्ली में गुरुवार के दिन कोरोना के 2668 मामले सामने आए है और अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 13630 हो गई है इसी के साथ दिल्ली में कोरोना की दर 4.3 फीसदी हो गई है बता दें कि संक्रमण के कारण दिल्ली में 13 मरीजों की मौत भी हुई है।

हेल्थ बुलेटिन में बताया गया कि कुल एक्टिव 13630 मामलों में से 9 हजार 581 मरीज होम आइसोलेशन में है। ओमीक्रान और कोरोना के चलते 29 दिसंबर से ही स्कूल, कॉलेज समेत शिक्षण स्थान बंद थे और पिछली मीटिंग में कहा गया था की अगली बैठक में स्कूल, कॉलेज खोलने का फैसला होगा।

Tez Tarrar App

यह भी पढ़ें: अकेले गाड़ी में मास्क पहनना जरूरी नहीं, DDMA का फैसला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button