दिल्लीदिल्ली एनसीआर

Delhi School Reopen: दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण जानें कब तक बंद रहेंगे स्कूल?

Delhi School Reopen: दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले के बीच राज्ये सरकार ने अगले आदेश तक स्कूलों को बंद रखने का फैसला लिया है

Delhi School Reopen: दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले के बीच राज्य सरकार ने अगले आदेश तक स्कूलों को बंद रखने का फैसला लिया है। राज्य सरकार दवारा जारी आदेश की जानकारी शिक्षा निदेशालय के जरिये दी गई हैं।

इस आदेश में यह बताया गया कि सरकारी, गैर सरकारी, एमसीडी और दिल्ली छावनी बोर्ड के स्कूल नहीं खुलेंगे। आपको बता दें कि कोरोना की इस लहर के दौरान युवाओं और बुजुर्गों के साथ-साथ अब बच्चे भी काफी संकर्मित पाए जा रहे है।

इसको देखते हुए दिल्ली में येलो अलर्ट जारी किया गया है और दिल्ली शिक्षा निदेशालय ने स्कूल बंद रखने का आदेश दिया है बता दें इससे पहले राज्ये में 15 जनवरी तक के लिए स्कूलों को सर्दियों की छुट्टी देते हुए बंद रखा गया था।

दिल्ली निद्वशालये ने ये जानकारी सोमवार यानि 17 जनवरी के दिन दी। दिल्ली में स्कूल अक्टूबर में कुछ दिन के लिए ही खोले गए थे लेकिन उसके बाद बढ़ते प्रदुषण को देखते हुए उन्हें ऑनलाइन मोड पर कर दिए गए था।

Tax Partner

ये भी पढ़े: देश में वैक्सीनेशन ड्राइव को पूरा हुआ एक साल, 156 करोड़ लोग हुए वैक्सीनेटेड

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button